बेगूसराय.

बेगूसराय में भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार ढाला के पास की है। शनिवार सुबह दो बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों युवक वहीं बेहोश होकर गिर गए। देखते ही देखते दोनों बाइक में आग लग गई। जब लोग वहां पहुंचे तब तक चारों युवकों की आग की चपेट में आ गए।

आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दो लोग की मौत मौके पर हो गईं। दो लोग आग से झुलसकर गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसमें इलाज के दौरान एक युवक की भी मौत हो गई। वहीं चौथे युवक की हालत गंभीर है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के खम्हार ढाला गौतम धाम के समीप एचएस 55 की है। बताया जा रहा है कि दो बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर लगते ही बाइक की टंकी से पेट्रोल का रिसाव होने लगा। देखते ही देखते आग इतनी भयावह थी कि चार लोग झुलस गए।

साल-बहनोई के बाद एक और युवक ने अस्पताल में तोड़ दम
आननफानन में जैसे-तैसे लोगों को दो को इलाज के लिए भेजा गया। इसमें एक की मौत इलाज के दौरान मौत हो गई। मरने की पहचान पिपरा निवासी छत्तीस कुमार, बगवाड़ा निवासी अरविंद शर्मा जो आपस में साला-बहनोई था। इस घटना में एक अन्य मृतक की पहचान मंझौल के रहने वाले सुमित कुमार के रूप हुईं है। घायल की पहचान श्याम कुमार के रूप में हुई है। इसका इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है। घटनास्थल पर मुफस्सिल थानेदार सहित सदर डीएसपी और उन अधिकारी मौजूद थे।

घटना के बाद मामले की जांच में जुटी पुलिस
सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि दो मोटरसाइकिल के आमने-सामने में टक्कर हो गई थी। इस हादसे में जिंदा जलने से दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Source : Agency