पटना
राष्ट्रीय जनता दल(राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पुत्री और पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन उम्मीदवार मीसा भारती ने केंद्र की मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन को दो बार मौका दिया, लेकिन मोदी जी ने आम जनता के हित में एक भी वादा पूरा नहीं किया।

'बिहार से एक भी सीट NDA गठबंधन नहीं जीतने वाला'
मीसा भारती ने कहा कि देश में विकास के नाम पर एनडीए सरकार पूरी तरह विफल है। देश की जनता ने महंगाई, बेरोजगारी से लड़ाई के खिलाफ नरेंद्र मोदी को सत्तासीन किया था। चुनाव पूर्व किसानों के हित में नरेंद्र मोदी द्वारा कई वादे किए गए थे . उन वादों का क्या हुआ? मीसा भारती ने विश्वास के साथ दावा करते हुए कहा कि तीन चरणों का मतदान संपन्न हो गया। बिहार से एक भी सीट NDA गठबंधन नहीं जीतने वाला। नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को छलने का काम किया है। देश की जनता भारतीय जनता पार्टी, नरेंद्र मोदी और एनडीए गठबंधन की सरकार से पल्ला झाड़ चुकी है। पूरे बिहार से भाजपा को एक भी सीट पर सफलता हासिल नहीं होगी।

'यह देश का चुनाव'
एक सवाल के जवाब में मीसा भारती ने कहा कि भाजपा नेताओं द्वारा यह बात दोहराया जा रहा है कि एनडीए को 400 लोकसभा सीटों पर सफलता हासिल होगी तो संविधान में परिवर्तन किया जाएगा। यह विपक्ष के नेताओं का आरोप नहीं है। यह भाजपा के नेताओं द्वारा कहा जा रहा है और इसका वीडियो भी वायरल है। प्रधानमंत्री को यह बताना चाहिए कि वीडियो में दिख रहा शख्स भाजपा नेता नहीं है तो कौन है? मीसा भारती ने कहा कि यह देश का चुनाव है... मुद्दों का चुनाव है... प्रधानमंत्री को जनता के बीच अपने 10 वर्षों की उपलब्धि को रखना चाहिए।

 

Source : Agency