बेतिया.

बेतिया में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक पिता ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है। पिता और पुत्री के रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही पांच वर्षीय बेटी को हवस का शिकार बना लिया है। बच्ची की हालत गंभीर है। उसका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो पत्नी ने पुलिस में शिकायत कर उसे जेल भिजवा दिया है।

घटना जिले लौरिया थाना के एक गांव की है। जहां पीड़िता के बताने पर उसकी मां ने पहले पति की जमकर धुनाई की फिर अपने भाइयों को बुलाकर आरोपी पति को पुलिस के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पिता अपने कमरे में सोया था। उसी कमरे में उसकी पांच वर्षीय बेटी भी सोई थी। इसी बीच उसकी दरिंदगी जाग उठी और उसने अपनी बेटी के साथ ही मुंह काला कर लिया। पीड़िता की मां ने जब बेटी को रोते-बिलखते हुए देखा और पूछताछ की तो उसने जो बताया वह रोंगटे खड़े करने वाला था।

आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया
आरोपी पिता जम्मू काश्मीर में रहकर बढ़ई का काम करता है। वह होली के अवसर पर अपने घर आया था। ग्रामीणों का कहना है कि उसे गांजा पीने की आदत थी। नशे की हालत में उसने ऐसी वारदात को अंजाम दिया होगा। नशेड़ी पिता के इस काली करतूत की चर्चा अगल-बगल के क्षेत्रों में जोरों पर है। जितनी मुंह उतनी बातें सुनने को मिल रही है। बताया जाता है कि आरोपी पिता ने जिस बच्ची के साथ मुंह काला किया है वह उसकी बड़ी बेटी थी। उसे दो बेटी और दो बेटा है। थानेदार संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पीड़ित बच्ची को 164 के बयान और मेडिकल जांच के लिए बेतिया भेजा गया है। वहीं आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Source : Agency