गाजीपुर

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में हुए सड़क हादसे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई. जबकि, एक अन्य शख्स घायल हो गया. मृतकों में गर्भवती महिला और उसका 4 वर्षीय बेटा शामिल है. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

दरअसल, पूरा मामला सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पियारी बाजार के पास का है. बीते दिन यहां एक बस ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

पुलिस ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिन भुड़कुड़ा थाना क्षेत्र के परसपुर चौरा निवासी अनिल कुमार अपनी गर्भवती पत्नी कंचन देवी (28) और बेटे अयांश (4) के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी पियारी बाजार के पास एक बस ने उन्हें टक्कर मार दी.  

गाजीपुर पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में गर्भवती कंचन देवी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 4 वर्षीय अयांश ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. जबकि, घायल अनिल कुमार का इलाज चल रहा है. उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस ने आगे बताया कि हादसे से गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क को कुछ समय के लिए अवरुद्ध कर दिया था और सब-रीजनल मजिस्ट्रेट डॉ. पुष्पेंद्र पटेल और पुलिस उपाधीक्षक शेखर सेंगर के मौके पर पहुंचने और उन्हें शांत करने के बाद ही सड़क क्लियर हुई. पंचनामा भरकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है.

बताया जा रहा है कि वाराणसी से बिहार जा रही बस के चक्के के नीचे कंचन आ गई थी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, अयांश भी बस की चपेट में आ गया था. इस हादसे ने मृतक परिवार के परिजनों को हिलाकर रख दिया है.

Source : Agency