बेगूसराय.

बेगूसराय में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दो मासूम बहनों को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना से  से गुस्साए लोगों ने एनएच को 31 को जाम कर दिया और जमकर हंगामा करने लगे। लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा किया।

घटना के बाद तकरीबन 2 घंटे तक एनएच को 31 को जाम रखा। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। करीब दो घंटे तक एनएच जाम रहा। घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखों के पास की है।

सड़क पार कर रही थी दोनों
वहीं पुलिस ने दोनों मासमों की लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ाममले में आगे की कार्रवाई कर रही है। दोनों मासूम बच्ची की पहचान लाखो इलाके के रहने वाले बीच मनीष कुमार के पुत्री रूही और रुचि कुमारी के रूप में की गई है। लोगों ने बताया है कि दोनों मासूम बच्ची सड़क पार कर रही थी। तभी तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दोनों को कुचल दिया। दोनों मासूमों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में दो मासूम बच्ची की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया था। उन्होंने बताया है कि लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामला को शांत कराया। और दोनों मासूम बच्ची का शव पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Source : Agency