भोपाल

 अखिल भारतीय पुस्तक लेखक महासंघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की  बैठक अशोका गार्डन मे आयोजित की गई। जिसमें महासंघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी  द्वारा सर्व सम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया कि लोक सभा चुनाव में प्रत्येक मतदाता को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए विशेष अभियान चलाया जाए। इसके लिए भोपाल मे महासंघ के सदस्यों द्वारा भोपाल के अलग अलग क्षेत्रों में जनसंपर्क किया गया।

महासचिव पूर्वी जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि महासंघ के 114 सदस्यों ने रविवार को अलग अलग क्षेत्रों में संपर्क कर लोगों को  मतदान के प्रति जागरूक किया और उन्हें हर हाल मे वोट डालने जाने की शपथ दिलाई। गोविंदपुरा क्षेत्र मे स्वयं राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मनोरमा जैन ने सुरेन्द्र सिंह राजपूत सुनील गाइड व अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर जनसंपर्क किया और लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

राष्ट्रीय महासचिव पूर्वी जैन ने मनीषा डोंगरा, जाह्नवी सेठ, , मालती पाटनकर व अन्य सदस्यों के साथ साकेत क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

मीडिया प्रभारी डॉ अजित जैन ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अरेरा कॉलोनी में जनसंपर्क किया। इसी प्रकार अखिल भारतीय पुस्तक लेखक महासंघ ने संसदीय क्षेत्र भोपाल के अधिकांश स्थानों पर अपनी दस्तक देकर लोगों को मतदान करने की शपथ दिलाई। इसके अलावा सोशल मीडिया व व्हाट्सएप पर भी लोगों को मतदान करने की मार्मिक अपील की है। महासंघ ने कहा है कि इससे लोगों में जागरूकता आयेगी और मतदान का प्रतिशत अवश्य ही बढ़ेगा।

भवदीय,
डॉ अजित जैन
मीडिया प्रभारी
अ भा पू ले महासंघ

Source : Agency