बेगूसराय

बेगूसराय के मटिहानी के बदलपुरा गांव में दिनेश सिंह के लीची के बगान में बुधवार को बदमाशों ने 18 वर्षीय अमित कुमार उर्फ छोटू की गोली मारकर हत्या कर दी। वह बदलपुरा गांव निवासी बैजनाथ महतो का पुत्र था। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वही घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। इधर, सूचना पर पहुंची मटिहानी व मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

विवाद में कर दी हत्या
मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती ने बताया कि तीन-चार अपराधी एक साथ बैठकर बदलपुरा निवासी दिनेश सिंह के बगीचे में मचान पर बैठे थे। वहां लिट्टी भोज को लेकर बदमाश पहुंचे थे। सभी बदमाश लिट्टी खा रहे थे कि किसी बात को लेकर छोटू और बदमाशों के बीच विवाद हो गया। विवाद बढ़ने के बाद दोनों एक-दूसरे को देख लेने के बात कहने लगे। इसी दौरान मौका पाकर एक बदमाश ने अमित कुमार उर्फ छोटू को दो गोलियां मार दीं। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। इधर, एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक अपराधी प्रवृत्ति का था। वह पूर्व में आर्म्स एक्ट के मामले में कई बार जेल जा चुका है।

कई मामलों में थी पुलिस को तलाश
पुलिस के मुताबिक छोटू कुमार गोलियों से भरा बिंडोलिया को गले में लगाकर और हाथ में हथियार लेते हुए फोटो के साथ सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहता था। गोलियों से भरा बिंडोलिया को गले में लटका कर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने के कारण पुलिस उसे खोज रही थी। इसके अलावा और कुछ माह पहले मटिहानी इलाके में सीरियल गोलीकांड में भी पुलिस को उसकी तलाश थी।

 

Source : Agency