खंडवा
 मध्य प्रदेश में देह व्यापार तेजी से फल फूल रहा है अब खंडवा में एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने मौके से 1 ग्राहक और सेक्स रैकेट को चलाने वाली संचालिका के साथ 3 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद से ही इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।


दरसअल, खंडवा पुलिस को सूचना मिली थी कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामनगर चौकी क्षेत्र में स्थित चीरा खदान मल्टी में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाया रहा है। इसी सूचना के आधार पर खंडवा पुलिस ने दबिश दी और मौके से एक युवक समेत 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया। बीएल मंडलोई सिटी कोतवाली थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित की गई दबिश देने पर दो-दो युवती एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है।

कोतवाली टीआई  बीएल मंडलोई के अनुसार रामनगर चौकी अंतर्गत चीराखदान काम्प्लेक्स में आए दिन देहव्यापार की सूचनाएं मिल रही थी। सोमवार की शाम पुलिस ने टीम गठित कर मौके पर भेजी। जिस मकान में देह व्यापार चल रहा था, वहां एक आरक्षक को ग्राहक बनाकर भेजा। आरक्षक ने सूचना कन्फर्म होने का इशारा किया तो टीम में शामिल लेडी एसआई और कांस्टेबल ने दबिश दे दी।


सीएसपी  ललित गठरे ने बताया देह व्यापार के मामले में कुल 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। चीराखदान निवासी महिला जो कि देह व्यापारचलाती थी, इसके अलावा दो युवतियां जो सलूजा कॉलोनी व बड़वाह की थी, वहीं ग्राहक अमलपुरा निवासी एक युवक को पकड़ा है। सभी आरोपियों पर अनैतिक देहव्यापार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। मौके से एक रजिस्टर व सभी के मोबाइल जब्त किए है।

हैरानी की बात तो ये है कि यह मल्टी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब लोगों के लिए बनवाई थी, लेकिन पुलिस की नाक के नीचे यहां सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। हालांकि यह पहला मौका नहीं है। बीते दिनों भी मध्य प्रदेश के अलग अलग जिलों में बड़े बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है।

Source : Agency