मेष
आज आपकी राशि में बेहद शुभ योग बन रहे हैं। कोई लंबे समय से अटकी पड़ी डील आज शाम तक फाइनल हो सकती है। कार्यक्षेत्र में विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। भौतिक विकास का योग अच्छा है। शाम को मंगलोत्सवों में शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा। समाज में शुभव्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी और सम्‍मान मिलेगा। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

वृषभ
आज का दिन आपको लाभ देने वाला है और आज आपका मन नई योजनाओं में लगेगा। आज परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्‍लान बन सकता है। लेकिन कोरोना के नियमों की अनदेखी न करें। कानूनी विवाद में सफलता प्राप्‍त होने से हर्ष होगा और स्थान परिवर्तन की योजना सफल होगी। दिन के उत्तरार्द्ध में पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में हर्ष का माहौल रहेगी और मनोरथ सिद्ध होने से खुशी होगी। कार्यालय में भी आपके अनुकूल वातावरण बनेगा तथा आपके साथी आपका सहयोग करेंगे। आज भाग्‍य 87 फीसदी साथ देगा।

मिथुन
आज का दिन उन लोगों के लिए बेहद शुभ किसी प्रकार के क्रिएटिव वर्क से जुड़े हैं। ऐसे लोगों के प्रॉजेक्‍ट आज सफल होंगे और आज का दिन काफी रचनात्मक रहेगा। जो काम आपको सबसे ज्यादा प्रिय है आज वही करने को मिलेगा। आज आपको रिलैक्स करने में मदद मिलेगी। नए आइडियाज भी दिमाग में आएंगे और उन पर आप सहयोगियों से चर्चा करेंगे। आज भाग्‍य 89 फीसदी साथ देगा।

कर्क
आज का दिन आपके लिए शुभ है और आज आपको सफलता प्राप्‍त होगी। जो भी काम लगन के साथ करेंगे आज उसका फल उसी समय मिल सकता है। आज आपके अधूरे काम निपट जाएंगे और आगे का कार्यक्रम बना पाएंगे। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। शाम के वक्‍त विवाह में जाने का अवसर आपको मिल सकता है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

सिंह
आपकी राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा व्‍यस्‍त हो सकता है। आज धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी और कुछ दान-पुण्‍य करने के बारे में भी सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन आपके हुनर के आगे सब फीका पड़ जाएगा और आप अपने कार्य सफलतापूर्वक निपटा लेंगे। रात्रि का समय परिवार के साथ अच्‍छे माहौल में बीतेगा। आज भाग्‍य 87 फीसदी साथ देगा।

कन्या
आज का दिन आपकी राशि वालों के लिए थोड़ा सा सावधानी से चलने वाला है। आपसी वार्ता व्यवहार में संयमित सावधानी बरतें। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए जो बेहतर होगा। आज के दिन आपके परिवार में किसी किसी शुभ मंगल कार्य की चर्चा हो सकती है और कोई शुरुआत हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ कार्य करें। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

तुला
आज का दिन आपके लिए लाभ देने वाला है और आज आपकी सभी समस्‍याओं का समाधान निकल आएगा। आज किसी नए प्रॉजेक्ट पर काम शुरू हो सकता है। ज़मीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे। आज इस संबंध में कोई भी डील करने से पहले सभी वैधानिक पहलुओं को जांच लें। आज भाग्‍य 78 फीसदी साथ देगा।

वृश्चिक
आज का दिन प्रफेशनल लोगों के लिए बहुत खास हो सकता है। आज आपकों नौकरी और कारोबार के क्षेत्र में विशेष सफलता प्राप्‍त होगी। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यशील रहें, मेहनत का फल मिलेगा। आज परिवार में लोगों के बीच आपसी सहयोग रहेगा। आज आप नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। भाग्‍य 90 फीसदी साथ देगा।

धनु
आपकी राशि वालों के लिए आज का दिन विशेष सावधानी रखने वाला है। हालांकि बिजनस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो बड़ा लाभ होने की उम्‍मीद है। आज आपके परिवार में समृद्धि आएगी और भाग्‍य भी आपका साथ देगा। किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। नया मौका आपके आसपास है, उसे पहचानना आपके हाथ में है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

मकर
आपकी राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है। अगर आप पार्टनर के साथ कोई काम कर रहे हैं तो उसमें लाभ होगा। रोजमर्रा के घरेलू कामों को निपटाने का आज सुनहरा मौका है। हो सकता है आज आपको पुत्र-पुत्री के संबंध में कोई बड़ा फैसला लेना पड़े। ऐसा करने से पहले हर पहलू के बारे में विचार कर लें। कई प्रकार के काम एक साथ हाथ में आने से व्यग्रता बढ़ सकती है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

कुंभ
आज आपको स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है। बदलते मौसम की वजह से स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो सकता है। खानपान में लापरवाही बिल्कुल न बरतें। व्यापार के मामले में दिन सुखद व्यतीत होगा। जल्दबाजी में कोई भूल हो सकती है, इसलिए हर काम सोच समझकर करें। आज आपके घर में किसी महत्‍वपूर्ण कार्य की चर्चा शुरू हो सकती है। आज भाग्‍य 80 फीसदी साथ देगा।

मीन
आज के दिन आपको लाभ प्राप्‍त होगा और हर कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापार में जोखिम उठाने का परिणाम आज हितकर रहेगा। परेशानियों को धैर्य और अच्‍छे व्यवहार से आप सही कर लेंगे। अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप वह सब कुछ पा सकते हैं, जिसकी आपको अभी तक कमी रही है। किसी संकटग्रस्त व्यक्ति की सहायता कर सकें तो शुभ रहेगा। आज भाग्‍य 81 फीसदी साथ देगा।

Source : Agency