नई दिल्ली
 कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए जगह-जगह लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी पाबंदियां हैं। इन पाबंदियों में पुलिस का काम दोगुना हो गया है। कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए कई बार पुलिसकर्मियों को आम जनता से भी जूझना पड़ रहा है। ठीक इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की नियमों का उल्लंघन तो कर ही रही है, साथ ही पुलिसवालों से बदतमीजी भी कर रही है। 

दरअसल, इस  बार जो पुलिस से बदतमीजी का वीडियो वायरल हुआ है, वह बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में स्कूटी सवार लड़की को न सिर्फ पुलिस से बदतमीजी करते देखा जा रहा है बल्कि वह वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे रही है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि लॉकडाउन में स्कूटी से निकली महिला को पुलिस कर्फ्यू पास मांगने के लिए रोकती है।
 
इसके बाद महिला भड़क जाती है और पुलिसवालों से बदतमीजी करती है। वीडियो में वह कहती है कि हमारा कर्फ्यू पास कल बनेगा। आज अगर आपकी नौकरी जाती है तो पूरे बिहार में न दंगा मच गया तो मेरा नाम बदल देना क्योंकि मेरा तो चालान कटने से रहा और आप काटने से रहे।  इसके बाद महिला बेहद बदतमीजी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहती है- 'वही आकर काटेगा चालान। जब मन हुआ लॉकडाउन बजा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ढेले वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या... देखो न भूखा मर रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में...मोदी की पॉकेट में?'
 
 

Source : Agency