यूं तो बिग बॉस 14 फेम राखी सावंत अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. मगर इस समय एक्ट्रेस बहुत विचलित नजर आ रही हैं. जिस तरह से मौजूदा समय में देशभर में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है उससे राखी सहमी और चिंतित तो हैं ही साथ ही गुस्सा भी हैं. सभी जानते हैं कि इस समय क्रिकेट का महाकुंभ यानी आईपीएल का आयोजन किया जाता है. साल 2021 में भले ही कोरोना से बुरा हाल है, मगर आईपीएल भी चल रहा है और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच हो रहे है. इस बात से राखी सावंत खफा हैं. जब मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो राखी ने तीखी प्रतिक्रिया दी.

राखी सावंत से पूछा गया कि मुंबई में चल रहे आईपीएल को वे फॉलो कर रही हैं या नहीं? इसपर उनका क्या कहना है? राखी ये सवाल सुनते ही भड़क गईं. उन्होंने कहा- वाह, मुंबई में लोग मर रहे हैं. हमारी जिंदगी झंड हो गई है और लोग यहां पर आईपीएल खेल रहे हैं. हम लोग छुप-छुप कर गाड़ी में चल रहे हैं और लोग आईपीएल खेल रहे हैं. वाह. आगे राखी ने कहा- वैसे मैं आप लोगों को बता दूं कि मुंबई में लोग हैं ही नहीं. मुंबई में लॉकडाउन है तो लोग छुट्टियां मनाने बाहर भाग गए हैं. सिर्फ मैं अकेली मुंबई में हूं. आपको और कोई नहीं मिलेगा. क्योंकि सबलोग मुंबई छोड़कर चले गए हैं. सब लोग एंजॉय कर रहे हैं. मालदीव जा रहे हैं और वहां के पानी में सारा कोरोना बहा कर आ जाएंगे.


बता दें कि इसी के साथ राखी सावंत ने अपनी मां की हेल्थ को लेकर अपडेट्स भी दिए. उन्होंने कहा कि वे बहुत टेंशन में हैं और उन्हें मां को अस्पताल में एडमिट करना है. कल सुबह वे मां को अस्पताल में एडमिट करने के लिए ले जाएंगी. वे टेंशन में हैं कि कोरोना कब जाएगा. बता दें कि इससे पहले राखी का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे सभी से मास्क लगाने की गुजारिश कर रही थीं.

Source : Agency