देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इस परेशानी से बुरी तरह जूझ रही है. अब बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं. मनीष ने खुद को कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दी.


फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिस पर प्लस यानी पॉजिटिव का सिम्ब्ल बना हुआ है. पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया और घर पर क्वारनटीन रहूंगा. मैं सभी सुरक्षा नियमों का पालन कर रहा हूं और अपने डॉक्टर्स की निगरानी में हूं. कृपया सुरक्षित रहिए और ध्यान रखिए."


मनीष मल्होत्रा के अलावा फिल्म वीरे दी वेडिंग और ट्रिपलिंग सीरीज के एक्टर सुमीत व्यास भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. उनके अलावा अ सूटेबल बॉय एक्ट्रेस तान्या मानिकतला का कोविड टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. इन स्टार्स के फैंस इस खबर से काफी परेशान हैं. फैंस मनीष और सुमीत के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा के पोस्ट पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने लिखा- ‘जल्दी से ठीक हो जाओ.‘ वहीं एक्ट्रेस वाणी कपूर ने हार्ट इमोजी पोस्ट की है. नुसरत भरूचा ने मनीष के पॉजिटिव होने की खबर पर हैरानी जाहिर की है. नुसरत लिखती हैं, ‘क्या?’ साथ ही करण टैकर, अनन्या बिड़ला, सबा पटौदी सहित अन्य ने उनके लिए प्रार्थना की.


बता दें कि मनीष मल्होत्रा से पहले हाल ही में अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल जैसे कई सितारे कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं. रोज एक के बाद एक स्टार कोविड की चपेट में आ रहा है. मुंबई में कोविड के आंकड़ों में इजाफे को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया है. फिल्मों और सीरियल की शूटिंग एक बार फिर बंद हो गई है. ऐसे में सभी से घर पर रहने का आग्रह किया जा रहा है.

Source : Agency