Poco भारत में जल्द ही अपना एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है. एक नए स्मार्टफोन को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन को Poco M3 Pro कहा जा रहा है. साथ ही Poco M3 Pro को ही US फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया है.

FCC पर इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आए हैं. कहा ये भी जा रहा है कि ये भारत में Redmi Note 10 5G का रिब्रांडेड वर्जन भी हो सकता है. फिलहाल पोको ने आधिकारिक तौर इस फोन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

मायस्मार्टप्राइस की एक रिपोर्ट के मुताबिक Poco M3 Pro 5G को BIS और FCC पर स्पॉट किया गया है और इसका मॉडल नंबर पिछले महीने लॉन्च हुए Redmi Note 10 5G के जैसा ही है. BIS सर्टिफिकेशन से ये पता चल रहा है कि Poco M3 Pro को भारत में जल्द लॉन्च किया जा सकता है.  

हालांकि, इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं होगी क्योंकि पोको भारत में पहले भी रिब्रांडेड रेडमी फोन पेश कर चुका है. कथित FCC लिस्टिंग से ये जानकारी भी सामने आई है कि Poco M3 Pro 5G में 22.5W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा और ये MIUI 12 पर चलेगा. साथ ही इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ V5.1 का सपोर्ट मौजूद होगा.

कहा जा रहा है कि Poco M3 Pro 5G और Redmi Note 10 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स एक ही होंगे. यानी Poco M3 Pro 5G में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5-इंच फुल-HD+ (1080x2400 पिक्सल) LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर, 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल सकता है.
 

वहीं, फोटोग्राफी के लिए Poco M3 Pro 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इसके रियर में 48MP प्राइमरी कैमरा, 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर देखने को मिल सकता है. वहीं, सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 8MP कैमरा दिया जा सकता है और इसकी बैटरी 5,000mAh की हो सकती है.

 

Source : Agency