फतेहपुर 
फतेहपुर में बहाने से किशोरी को अपने क्लीनिक ले जाकर झोलाछाप डॉक्टर ने रविवार देर शाम दुष्कर्म किया। बेटी को तलाशते परिजन क्लीनिक पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।  

खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति की कुछ दिन पूर्व उंगली कट गई थी। पूर्व परिचित टेसाही बुजुर्ग निवासी झोलाछाप डॉक्टर संदीप कोरी के साथ वह रविवार को इलाज कराने शहर आया था। लौटते समय संदीप ने उसे व उसकी पत्नी को अपने घर पर रोक लिया। घर में अकेली नाबालिग बेटी होने के चलते संदीप उसे लेने चला गया। काफी समय बीतने पर संदीप को फोन किया गया लेकिन फोन बंद था।

दंपति तलाश करते हुए क्लीनिक पहुंचे तो वहां बेटी मिल गई। उसने बताया कि संदीप ने शराब पीने के बाद उसके साथ दरिंदगी की है। बेटी की बात सुनकर होश उड़ गए। बेटी को लेकर कोतवाली पहुंच शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो समेत कई धाराओं में रिपोर्ट दर्जकर संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।  
 

Source : Agency