नई दिल्ली 
 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर राज्य सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचने में अड़ंगा डालने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इस कारण विधानसभा में राज्यपाल का अभिभाषण पूरा नहीं होने दिया। श्री गहलोत ने बजट सत्र की शुरुआत पर राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान भाजपा एवं रालोपा के सदस्यों के वेल में आकर हंगामा करने पर राज्यपाल के अभिभाषण पूरा नहीं कर पाने पर यह बात कही।

उन्होंने कहा कि साढ़े तीन लाख नौकरियां किसे कहते हैं, ये घबराकर के ध्यान डायवटर् करने के लिए जानबूझकर नाटक कर रहे हैं, पेपर लीक, पेपर लीक... पेपर लीक तो इनके सब राज्यों में हो रहा है, जहां-जहां सरकारें बीजेपी की हैं उन सब राज्यों में हो रहा है, आर्मी में हो रहा है, डीआरडीओ में हो रहा है। उन्होंने कहा कि जहां तक पेपर लीक का सवाल है, पेपर लीक की चिंता इनसे ज्यादा हमें है क्योंकि अगर हम नौकरियां नहीं लगाते तो अलग बात थी, नौकरियां हम इतनी लगा रहे हैं जो हिंदुस्तान में किसी राज्य में नहीं लग रही हैं, तो ये जानते हैं कि नौकरियां इतनी लग रही हैं जिससे सरकार की उपलब्धियां सामने आएंगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल जो स्पीच पढ़ते हैं, जो परंपरा है, उसके हिसाब से जो भी सरकार की उपलब्धियां हुई हैं उनको वो बताते हैं कि ये-ये सरकार की उपलब्धियां रही हैं सालभर में, ये साहस नहीं जुटा पाए बीजेपी वाले,इनमें हिम्मत नहीं थी कि बैठकर सुनते उनको, इसलिए ये सब नाटक किया गया जिसमें दम नहीं है।

Source : Agency