इंदौर

इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार रात को फिर एक लव जिहादी को इंदौर के गंगवाल बस स्टैंड से हिन्दू लड़की के साथ चरस का नशा करते पकड़ा। उसे पुलिस के हवाले कर दिया।युवक का एक साथी भी था, जो चाकू लहराते हुए भाग गया।

पकड़े गए युवक का नाम ओसाम खान है और वह चंदन नगर में रहता है। रविवार रात को वह गंगवाल बस स्टैंड के पास एक युवती के साथ नशा कर रहा था। वहां से गुजर रहे बजरंग दल एक कार्यकर्ता को शक हुआ और उसने युवक से उसका नाम पूछा। युवक ने अपना नाम ओसाम बताया। उसके साथ जो युवती मिली, वह गौरी नगर क्षेत्र के निवासी है। बजरंग दल पदाधिकारियों ने लड़की के माता-पिता को सूचना दी और छत्रीपुरा थाने बुलवाया। युवक का एक दोस्त भी साथ में खड़ा था लेकिन वह चाकू लहरा कर भागने की कोशिश करने लगा।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने भागे युवक के एक अन्य साथी को पकड़ा और उसकी पिटाई कर दी। उधर लड़की के माता-पिता भी थाने पहुंचे लेकिन उन्होंने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज नहीं कराया। बजरंग दल पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बजरंग दल इंदौर विभाग संयोजक तन्नू शर्मा ने बताया कि युवक अपनी पहचान बदल कर लड़की से मिलता था।

चाकू लहराते हुए बनाया वीडियो

जब बजरंग दल के एक पदाधिकारी ने लड़की के मोबाइल की गैलरी में फोटो-वीडियो देखें तो देखे तो कई फोटो में दोनों साथ नजर आए। एक रील ऐसी भी मिली जिसमे ओसाम लड़की के साथ चाकू लहरा रहा था।

Source : Agency