गाजियाबाद 
दिल्ली से सटे गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में बेरहमी से हत्या करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसके कथित प्रेमी को राजस्थान से अपने घर पर बुलाकर फरसे से उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर उन्हें बोरी में भरकर नहर किनारे फेंक दिया। पुलिस ने लाश के कटे हुए टुकड़ों को बरामद कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मूल रूप से संभल का रहने वाला मीलाल प्रजापति अपनी पत्नी और बच्ची के साथ खोड़ा के सोम बाजार में अमन बैंक्वट हॉल वाली गली में किराये पर रहता है। आरोपी रिक्शा चलाता है। पुलिस के मुताबिक, दो साल पूर्व तक राजस्थान के कोटपुतली का रहने वाला 26 वर्षीय युवक अक्षय भी मीलाल के पड़ोस में रहता था।

वहां से उसकी पत्नी और अक्षय में दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे वह दोस्ती प्यार में बदल गई। पुलिस का कहना है कि दो साल पहले अक्षय वापस राजस्थान चला गया था, लेकिन उसकी बातचीत मीलाल प्रजापति की पत्नी से होती रही। इसकी जानकारी मीलाल को भी थी।

शुक्रवार को उसने अपनी पत्नी से ही अक्षय को फोन कराया क्योंकि उसकी बच्ची तीन दिन पहले जल गई थी और उसका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची के पास उसकी पत्नी को रोज जाना पड़ता है। मीलाल ने अपनी पत्नी से कहा कि उसे रिक्शा चलाने बाहर जाना पड़ता है और घर पर कोई नहीं रहता, इसलिए अक्षय को बुला लो। पत्नी ने फोन कर अक्षय को घर बुला लिया।

इसी बीच मीलाल की पत्नी अस्पताल चली गई। शुक्रवार की रात मीलाल ने अक्षय की फरसे से वारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद उसने शव के कई टुकड़े कर दिए और शव को बोरे में भरकर सोम बाजार पुश्ते के पास फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि शव के टुकड़े बरामद हो गए हैं।

डॉ. दीक्षा शर्मा (डीसीपी, ट्रांस हिंडन) ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद मृतक के शव के टुकड़े बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दिन में शरीर के अन्य कटे हुए हिस्से मिले थे, लेकिन सिर नहीं मिल पाया था। रात में सिर भी बरामद कर लिया गया है।  
 

Source : Agency