रैपर कान्ये वेस्ट अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने ग्लोबल हस्ती किम कर्दाशियां से तलाक लिया है। अब चर्चा है कि कान्ये वेस्ट ने दूसरी शादी कर ली है। उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में बियांका सेंसरी से शादी कर ली है। हालांकि अभी तक दोनों की मुहर लगना बाकि है। आइए बताते हैं कौन हैं बियांका सेंसरी जिनके संग कान्ये वेस्ट को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही हैं।

कौन हैं बियांका सेंसरी
खबरों के मुताबिक, बेवर्ली हिल्स में आयोजित एक प्राइवेट प्रोग्राम में कान्ये ने बियांका सेंसरी नामक महिला से शादी रचाई। सेंसरी ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली हैं और पिछले कुछ वर्षों से एक आर्किटेक्चर डिजाइनर के तौर पर काम कर रही हैं। हालांकि, अभी तक दोनों की शादी को कानूनी तौर पर पहचान नहीं मिली है। क्योंकि उन्होंने अभी तक इसके लिए आवेदन नहीं किया है।

नई वाइफ को लेकर क्या क्या...
फिलहाल, कान्ये ने शादी की खबरों को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है। बता दें कि कान्ये ने 2022 में सेंसरी ओवरलोड नाम से एक गीत रिलीज किया था। अब लोग इसका संबंध उनकी नई वाइफ से लगा रहे हैं। गाने के बोल से साफ पता चल रहा है कि शादी के लिए कान्ये तैयार हैं और वह नए साथी की तलाश में हैं।

कान्ये की नई लवस्टोरी के बारे में क्या...!!
हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि कान्ये ने सेंसरी को कब डेट करना शुरू किया था। उधर, कर्दाशियां ने भी इस बारे में अपना बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि वह अपने अच्छे पलों में हैं और वह किसी भी नेगेटिव न्यूज़ के बारे में बात करना नहीं चाहती।

Source : Agency