आईटी कपल जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की लव स्टोरी हॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉम की तरह है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जेनिफर ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि बेन के परिवार के साथ उनका घुलना मिलना काफी इमोशनल था। इसके बाद दोनों ने एक साथ रहने का फैसला लिया।

अपनी नई फिल्म शॉटगन वेडिंग के प्रमोशन के दौरान जेनिफर ने अपनी शादी को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा, मैंने और Ben Affleck ने एक साथ रहने का निर्णय लिया और साथ चलने का वादा किया। हमारे बच्चे भी एक साथ रह रहे हैं। वह दौर एक इमोशनल वायरस की तरह था, जो जिंदगी में फैलता ही जा रहा है। हालांकि, यह हमारा सपना भी था, जो अब सच हो रहा है। एक खुशहाल फैमिली का सपना। आगे उन्होंने कहा, यह साल हमारी निजी जिंदगी के लिए काफी अच्छा रहा। हमने एक साथ बहुत कुछ सीखा और एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बनने की कोशिश की।

बता दें कि जेनिफर और बेन की शादी से पहले दोनों का तलाक हो चुका है। जेनिफर को पहले पति से दो बच्चे हैं, वहीं बेन को तीन। दोनों ने एक साथ रहने का फैसला 2022 में किया था। वेगास में दोनों ने शादी की। शादी में कुछ नजदीकी दोस्त और परिवार के सदस्य ही मौजूद थे।

Source : Agency