रायपुर
मंगलवार की देर रात पांडुका से रेत लेकर आ रहे ट्रक चालक पर कुछ बदमाशों ने साइड न देने की बात को लेकर देवपुरी के पास रोका और विवाद करने लगा। इस बीच बदमाशों ने भीड़ जुटा ली और उसके साथ मारपीट करने लगे, इसी दौरान किसी ने बटन चाकू से उस पर हमला कर जो उसके जांघ व दाहिने हाथ में जा लगा। जैसे-तैसे वह वहां से निकला और टिकरापारा थाने पहुंचकर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घायल अवस्था में टिकरापारा थाने पहुंचा ट्रक ड्राइवर अशोक साहू ने पुलिस को बताया कि वह धमतरी का रहने वाला है और मंगलवार की रात पांडुका से रेत लेकर रायपुर के सिलतरा इलाके में डिलिवरी देने जा रहा था। देवपुरी के पास पहुंचते ही दो बाइक सवार युवकों ने इसके ट्रक के सामने अपनी बाइक रोक दी। हड़बड़ाकर अशोक ने ब्रेक लगाया और ट्रक रुकते ही युवकों ने ट्रक से खींचकर अशोक को नीचे उतारा और साइड न देने की बात पर बदसलूकी करने लगे। युवकों की बाइक की हेडलाइट नहीं जल रही थी, जिस वजह से उसे पीछे से आए इन युवकों के बारे में पता नहीं चला। देखते ही देखते युवकों ने भीड़ इक_ा कर ली और भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। अपना बचाव करते हुए अशोक ने गलती मानी और छोड?े की गुहार लगाता रहा, मगर भीड़ ने इसकी एक नहीं सुनी।

इसर दौरान एक युवक ने बटन वाला चाकू निकालकर अशोक पर हमला कर दिया। पहले हमले में चाकू अशोक को नहीं लगा लेकिन दूसरा वार अशोक की जांघ पर किया गया। धारदार चाकू पैर के मांस को फाड़कर निकल गया और तीसरा वार अशोक के दाहिने हाथ पर किया गया। घायल अवस्था में ही अशोक ने युवकों को पुलिस के पास जाने की बात कहीं, इस पर युवक उसे उसी हालत में छोडकर फरार हो गए। वहीं मौजूद भीड़ ने उसके ट्रक में तोडफोड़ शुरू कर दी। जैसे-तैसे अशोक ट्रक में सवार हुआ और घायल अवस्था में ही ट्रक चलाते हुए टिकरापारा थाने जा रहा था, इसी दौरान पचपेड़ी नाका के पास पहुंचा और स्थानीय पुलिस से मदद मांगी। यहां से पैट्रोलिंग टीम ने उसे टिकरापारा थाना पहुंचाया और टिकरापारा की पुलिस ने एक टीम को घटना स्थल पर रवाना किया लेकिन तब तक वहां से सभी युवक भाग चुके थे। फिलहाल ट्रक चालक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। वहीं इस मामले में टिकरापारा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से उनकी तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि 10 दिन पहले भी भाटागांव के पास एक ट्रक ड्राइवर को चाकू की नोक पर लूट लिया गया था।

Source : Agency