सैमसंग तेजी से अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रह है। इसी कड़ी में कंपनी अब अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Galaxy A32 5G लॉन्च करने वाली है। फोन को लॉन्च होने में अभी कुछ दिन बचे हैं, लेकिन इसी बीच OnLeaks ने इस अपकमिंग स्मार्टफोन के CAD रेंडर्स को लीक कर दिया है।


टिप्स्टर के अनुसार इस फोन में पॉलिकार्बोनेट बॉडी दी गई है। मार्केट में मौजूद सैमसंग स्मार्टफोन्स में से ज्यादातर कर्व्ड एज और रियर कैमरा मॉड्यूल के साथ आते हैं। हालांकि, गैलेक्सी A32 में कंपनी फ्लैट रियर पैनल देने वाली है।


फटॉग्रफी के लिए इस फोन में बिना कैमरा बंप के तीन वर्टिकल रियर कैमरे मिलेंगे। एलईडी फ्लैश के साथ आने वाले इस फोन में दिए गए कैमरे कितने मेगापिक्सल के होंगे इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी बाहर नहीं आई है। फोन के फ्रंट में 6.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। सेल्फी कैमरा फोन के इनफिनिटी-V नॉच के अंदर लगा है।


बड़े चिन वाले इस फोन में आपको मोटे बेजल्स देखने को मिलेंगे। फोन की लंबाई लगभग 164.2 mm, चौड़ाई 76.1 mm और मोटाई 9.1 mm है। रियर कैमरा वाली जगह पर फोन की मोटाई 1 mm बढ़ जाती है। फोन में साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 3.5mm हेडफोन जैक, यूएसबी-C पोर्ट और एक एक्सटर्नल स्पीकर दिया गया है।


लीक में सैमसंग के इस अपकमिंग फोन के बाकी स्पेक्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अफवाहों की मानें तो इस फोन में कंपनी 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दे सकती है। फोन को लॉन्च कब तक किया जाएगा इस बारे में फिलहाल पक्के तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता है। हालांकि, जिस रफ्तार से कंपनी अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर रही है, उसे देख कर कहा जा सकता है कि यह भी जल्द ही लॉन्च होगा।

Source : Agency