मेष:

कारोबार और व्यापार में उतार-चढ़ाव का सामना देखने को मिलेगा, उसको संतुलन करना आवश्यक होगा। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों और अधिकारियों से तर्क-वितर्क न करें, जिससे नुकसान हो सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें। छात्रों को सफलता प्राप्ति के लिए और अधिक ज्ञान प्राप्त करना होगा। परिवार के साथ नई योजनाओं पर विचार-विमर्श करेंगे। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
वृषभ:

आज का दिन आपके अच्छा रहेगा। किसी वरिष्ठ अधिकारी के सहयोग से जटिल काम पूरा हो जाएगा, जिससे आपको संतुष्टि प्राप्त होगी। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा, जिससे व्यापार में अच्छी कमाई की संभावना बन रही हैं। गृहस्थ जीवन सुखमय चाहते हैं तो जीवनसाथी के साथ पूरी ईमानदारी बरतें। लव लाइफ में उत्साह बना रहेगा। माता के स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मिथुन:

ऑफिस में नया कार्य मिलेगा, जिससे आपकी प्रतिभा निखर कर आएगी। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर देने में आपको ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। इस वजह से अधिकारियों का ध्यान आपके ऊपर जाएगा, जिससे फायदा मिलेगा। अगर किसी न्यायिक मामले में उलझे हुए हैं तो आपको शुभ समाचार मिल सकता है। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

कर्क:

आज जिम्मेदारी वाला काम आपके ऊपर आ सकता है। छात्रों के लिए शुभ समय है, सफलता प्राप्त होगी। शत्रु पराजित होंगे। व्यवसायियों और रोजगार से संबंधित लोगों को सुखद समाचार प्राप्त होगा। अगर आप किसी उद्योग का संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर ध्यान रखें। माता-पिता की सेवा का अवसर प्राप्त होगा और उनसे आशीर्वाद भी मिलेगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
सिंह:

कार्यक्षेत्र में आपका वर्चस्व कायम रहेगा। हालांकि आपको आलोचना का सामना भी करना पड़ सकता है। विज्ञान के क्षेत्र से जुड़े जातकों को नया अवसर प्राप्त होगा। विवाह संबंधित विषयों में परिवार का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में मजबूती आएगी और कहीं बाहर जाने का प्लान बन सकता है। भाई-बहनों का सहयोग प्राप्त होगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
कन्या:

व्यापारी वर्ग के लिए धन लाभ के योग बन रहे हैं। ऑफिस में भी आपको महत्वपूर्ण कार्य सौप दिया जाएगा, जिसके पूरा होने पर आपकी आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी की आवश्यकताओं का ध्यान रखें। ननिहाल पक्ष से संबंध मधुर रहेंगे लेकिन धन के लेन-देन से बचें। काम किसी भी स्तर का हो, अगर आप उसमें सौ फीसदी देंगे तो आपका नाम अच्छे कार्यकर्ताओं में गिना जाएगा। भाग्य 86 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
तुला:

सुबह से ही आपके लिए अजीब सा माहौल रहेगा। घर के दैनिक कार्य करने का मौका मिलेगा लेकिन वे कुछ अड़चन आने के बाद पूरा होंगे। व्यापार-व्यवसाय में स्थितियां अभी नाजुक चल रही हैं लेकिन धीरे-धीरे आपको लाभ होना शुरू हो जाएगा। पारिवारिक संपत्ति में इजाफा होगा। पिता के सहयोग से परिवार में हालात सामान्य रहेंगे और रिश्तों में भी मजबूती आएगी। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।

वृश्चिक:

कई बार आप ऐसी समस्याओं में फंस जाते हैं, जिसमें से निकलने के लिए आपको काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है। आज भी कारोबार में आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। छात्रों के अधूरे पड़े लक्ष्य पूरे होते दिखाई देंगे। लव लाइफ के लिए समय उत्तम है। नए लोगों से मुलाकात होगा, जिससे भविष्य में फायदा होगा। भाग्य 80 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
धनु:

समाज में आपका सम्मान बढ़ेगा और आपके द्वारा दिए गए मार्गदर्शन से लोग लाभान्वित होंगे। शेयर बाजार में निवेश करने के लिए समय उत्तम नहीं है, अपने पुराने कारोबार पर ही ध्यान रखें। ससुराल पक्ष से लाभ होगा और पुराने मित्रों से मुलाकात होगी। छाटे भाई आपके व्यवसाय में सहयोग करेंगे, जिससे आपको लाभ होगा। भाग्य 84 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मकर:

सुबह से ही आपके अंदर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। व्यापार से जुड़े जातकों के लिए समय अनुकूल है। साथ ही छात्रों की किसी अनुभवी व्यक्ति से भेंट होगी। संतान आपकी हर बात का पालन करेगा और लव लाइफ में नया अध्याय जुड़ेगा। भाई-बहनों के साछ संबंधों में मधुरता आएगी और बातचीत से ही हर समस्या को एक-एक करके खत्म करेंगे। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
कुंभ:

परिवार में व्यय अधिक हो सकता है। साथ ही आज का दिन आराम से गुजारने की कोशिश करेंगे। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें और किसी भी तरह के वायरस से दूरी बनाकर रखें। छात्रों की किसी अनुभवी व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिसके मार्गदर्शन से भविष्य में लाभ होगा। सांयकाल का समय मित्रों और परिवार के साथ सुखद व्यतीत होगा। भाग्य 82 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।
मीन:

जीवनसाथी की सलाह मददगार हो सकती है, जिससे आर्थिक लाभ होगा। महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स आज बाहर न निकालें, उनकी गोपनियता बनाए रखें। जब तक योजना का कार्य पूरा न कर लें, तब तक उसे सार्वजनिक न करें। ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा, जिससे कुछ दिनों से चली आ रही समस्याओं का अंत होगा। धार्मिक कार्यों में सहयोग से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। भाग्य 85 प्रतिशत तक साथ दे रहा है।–

Source : Agency