इंदौर
 जूनी इंदौर थाना क्षेत्र की अशोका कॉलोनी में स्क्रेप कारोबारी के घर लाखों रुपए की चोरी हो गई। बताया जाता है कि वे काम से बाहर गए थे। इसी दौरान बदमाश घर में घुसा और वहां से जेवर लेकर चंपत हो गया। बदमाश की यह हरकत पास लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस हुलिए के आधार पर बदमाश की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार इम्तियाज मेमन पिता अब्दुल सत्तार की शिकायत पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि स्क्रेप का काम करते हैं। पत्नी मायके गई हुई है। घर में बेटी और वही थे। दोपहर में वह काम से चले गए। बेटी भी कुछ देर बाद घर पर ताला लगाकर चली गई। वह वापस लौटे को ताला टूटा हुआ था। बदमाश घर में सरिया लेकर घुसा था। घर से करीबन 12 से 14 तोला सोने के जेवर चुरा ले गया। यह घटना सीसीटीवी फुटेज में रिकॉर्ड भी हुई है। इसमें आरोपी पहले घर में घुसते हुए और फिर सड़क से जाता हुआ दिख रहा है। पुलिस अब फुटेज के आधार पर कार्रवाई कर रही है।
अशोका कॉलोनी में लाखों की चोरी

पहले दो घरों में घुसा, वहां से लौटा

सत्तार ने बताया कि जो आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। वह पहले पास के एक घर में घुसा और वहां से कुछ ही सेकंड के बाद बाहर आ गया। इसके बाद एक अन्य घर में घुसा। संभवत: वहां का ताला नहीं टूटा तो बदमाश २० मिनट बाद बाहर आया। इसके बाद उनके घर में घुसा और वहां से जेवर लेकर चंपत हो गया।
सोने के जेवरों को ही चुराया

बदमाश घर में घुसा और पहले नीचे के कमरे की तलाश ली। इसके बाद ऊपर के कमरे में गया और वहां पर अलमारी तोड़कर जेवर निकाल लिए। बदमाश ने सिर्फ सोने के जेवरों को ही चुराया। वहां दूसरे जेवर रखे हुए थे, लेकिन उनको हाथ तक नहीं लगाया। उसे जेवर मिले तो उसके बाद किसी अन्य कमरे में नहीं घुसा और इसके बाद थैली लेकर गली के कॉर्नर तक गया और वहां पर किसी को थैली देकर लौटा और पैदल ही चला गया।

Source : Agency