टीवी ऐक्टर राजेश कारीर के उस वीडियो ने इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों को हिलाकर रख दिया, जिसमें उन्होंने अपने तंगहाली के बारे में बताते हुए मदद की गुहार लगाई थी। अब कहा जा रहा है कि आर्थिक तंगी से जूझ रहे इस कलाकार की मदद के लिए 'मजदूरों के मसीहा' सोनू सूद भी सामने आ गए हैं। खबर है कि सोनू सूद ने उनसे फोन पर उनका हाल लिया और मदद की बात कही है। बता दें कि इससे पहले टीवी शो 'बेगूसराय' में राजेश कारीर की बेटी का किरदगार निभाने वाली ऐक्ट्रेस श‍िवांगी जोशी भी सामने आईं और उन्होंने उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे।

राजेश ने अपने वीडियो में अपनी फैमिली को लेकर वापस अपने घर पंजाब जाने की बात कही थी। स्‍पॉटबॉय से बातचीत में राजेश कारीर ने बताया कि सोनू ने उन्हें फोन किया था और उनसे प्रॉब्लम के बारे में विस्तार से पूछा। ऐक्टर ने बताया कि सोनू ने उनसे पूछा कि क्या वह वापस पंजाब जाना चाहते हैं? इसपर उन्होंने हां में जवाब दिया। सोनू ने उनसे कहा है कि जब भी वह जाना चाहें, दो दिन पहले उन्हें बता दें, वह घर तक पहुंचाने का सारा इंतजाम कर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सोनू सूद ने उनके हर जरूरत पर मदद करने के लिए तैयार हैं। राजेश कारीर ने कहा- सोनू ने मुझसे मेरी हर जरूरत को पूरा करने की भी बात कही है।

राजेश के वीडियो पोस्ट करते ही लोग उनकी मदद के लिए सामने आने लगे और अब उन्होंने दिल को सुकून पहुंचाने वाला एक वीडियो फिर से पोस्ट किया है, जो आपको इमोशनल कर देगा। वह रविवार से लेकर गुरुवार तक मिली मदद के लिए सबका शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि ऐसा लग रहा है जैसे मेरी मदद के लिए पूरा देश खड़ा हो गया हो। उन्होंने कहा- अब मुझे मदद की जरूरत नहीं, क्योंकि लोगों ने मेरी हैसियत से ज्यादा मदद कर दी है।

राजेश ने कहा- अब न भेजें कोई पैसे
राजेश ने इस वक्त उनकी मदद के लिए सामने आनेवालों का धन्यवाद कहा है और इसके साथ ही लोगों से निवेदन कर रहे कि अब उनके अकाउंट में पैसे न डालें क्योंकि उनकी स्थिति अब ठीक हो गई है। उन्होंने यह भी कहा है कि आगे के लिए वह खुद अपने और अपने परिवार के लिए पैसे कमाएंगे। उन्होंने यह भी कहा, 'मैं सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, ऐसा लग रहा है कि पूरा देश मेरे साथ है। मैं खुश हूं कि मेरी स्थिति अब ठीक है। मैं हर भारतीय को शुक्रिया कहना चाहता हूं, मेरे अकाउंट में अब पैसे न डालें प्लीज। अब मैं अपने और परिवार के लिए खुद कमा लूंगा।'

हर जरूरत पूरी करने के लिए हैं सोनू सूद
लॉकडाउन की वजह से ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों की हालत काफी खराब हो चुकी है और बहुत सारे ऐक्टर्स आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। ऐसे ही एक ऐक्टर हैं राजेश कारीर, जिन्होंने पिछले दिनों सोशल मीडिया फेसबुक पर अपना वीडियो पोस्ट कर अपने बदतर हालात के बारे में खुलकर कहा। आर्थिक तंगहाली से जूझ रहे राजेश के इस वीडियो ने कइयों के दिलों को झकझोर कर रख दिया था, जिसके बाद लोग उनकी मदद के लिए सामने आने लगे।

Source : Agency