ग्वालियर
कोरोना के दौर में जहां पुलिस और प्रशासन लोगों की सेवा में लगे हैं, वहीं ग्वालियर जिले के एसडीएम के के गौर की एक कथित ऑडियो क्लिप सामने आयी है. इसमें वो एक महिला जनप्रतिनिधि के साथ नोंकझोंक कर रहे हैं. कलेक्टर ने Sdm को तलब कर लिया है.

ग्वालियर जिले के एसडीएम के के गौर और महिला जनप्रतिनिधि की बातचीत का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमें वो भितरवार जनपद सदस्य एकता तिवारी से कथित रूप से कह रहे हैं कि घर से खाना लाकर देदो हमने ठेका नहीं ले रखा. एकता तिवारी ने भितरवार SDM के के गौर को एक क्वारंटीन सेंटर की शिकायत के लिए फोन किया था.

भितरवार के मोहनगढ़ गांव के छात्रावास में बाहर से आने वाले ग्रामीणों के लिए क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर में भोजन में कीड़े होने की शिकायत जनपद सदस्या एकता तिवारी को मिली थी. इस सेंटर में उनके क्षेत्र गोहिंदा के भी 11 कोरोना संदिग्ध मरीज भर्ती हैं. इन मरीजों ने क्वारेंटीन सेंटर में कीड़े वाला खाना देने की शिकायत भोटो भेजकर एकता तिवारी से की थी. इस पर एकता ने SDM के के गौर को फोन लगाकर शिकायत की थी. इस पर SDM के के गौर ने जवाब दिया कि आप अपने घर से ही खाना भेज दो. हमने मरीजों का ठेका नहीं ले रखा. इतना कहने के बाद SDM केके गौर ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया.

जनपद सदस्य एकता तिवारी से SDM केके गौर के इस व्यवहार का ये ऑडियो कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के पास पहुंचा चुका है. उन्होंने SDM को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है. एडीएम रिंकेश वैश्य ने कहा SDM के के गौर ज़िम्मेदार अधिकारी हैं. उनके द्वारा इस तरह का व्यवहार अनुचित है. इस मामले में गौर को नोटिस जारी कर पूरे मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है, उसके आधार पर अगली कार्रवाई होगी.

Source : Agency