वोडाफोन-आइडिया ने एक नया धांसू प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। वोडाफोन का यह प्लान 29 रुपये का है। वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। प्लान में 100 MB हाई स्पीड डेटा के साथ SMS भेजने की भी सुविधा मिलती है। वोडाफोन के इस प्लान में वॉइस कॉल करने के लिए 20 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। वोडाफोन कस्टमर्स के लिए नया प्लान ऑलराउंडर ऑप्शन के रूप में उपलब्ध है। वहीं, आइडिया के सब्सक्राइबर्स को यह नया प्लान 'रेटकटर' पैक के रूप में मिला है।

कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकंड की कॉल रेट
वोडाफोन की वेबसाइट पर ऑफिशल लिस्टिंग के मुताबिक, 29 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 20 रुपये की वैल्यू शामिल है, जो कि वॉइस कॉल्स और SMS के लिए वैलिड है। इस प्लान में सभी लोकल और नेशनल कॉल्स के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकंड की कॉल रेट लगेगी। इस प्लान के साथ यूजर्स को 100 MB हाई स्पीड डेटा भी मिलता है। वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है। आइडिया के यूजर्स को भी इस प्लान में एक जैसे बेनेफिट मिलते हैं। यह वोडाफोन का दूसरा ऑल-राउंडर प्लान है। वोडाफोन के पास 39 रुपये वाला प्लान भी है। 39 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में वोडाफोन के यूजर्स को 30 रुपये का टॉकटाइम मिलता है। साथ ही, प्लान में 100MB डेटा भी दिया जाता है। वोडाफोन के इस प्लान की वैलडिटी भी 14 दिन की है।


वोडाफोन ने रिवाइज किया 98 रुपये वाला प्लान
वोडाफोन के पास पहले भी 29 रुपये वाला प्रीपेड प्लान था। इस प्लान में नेशनल, लोकल और रोमिंग कॉल्स के लिए प्रति मिनट 30 पैसे का चार्ज लगता था। प्लान की वैलिडिटी 7 दिन की थी। हालांकि, पिछले साल दिसंबर में टैरिफ में बढ़ोतरी से पहले इस प्लान को हटा दिया गया था। इसके अलावा, एयरटेल के बाद वोडाफोन ने भी अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान को रिवाइज कर दिया है। वोडाफोन के इस प्लान में अब यूजर्स को 12GB हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। पहले, इस प्लान में यूजर्स को 6GB डेटा मिलता था। एयरटेल ने भी पिछले दिनों अपने 98 रुपये वाले प्लान में दिए जाने वाले डेटा को 100 फीसदी बढ़ाकर 12GB कर दिया है। वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है।

Source : Agency