अशोक नगर
मध्य प्रदेश के अशोक नगर जिले में पुलिस के एक जवान का कान उसके ही थाने में काट दिया गया. आक्रोश में आए युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस जवान के कान काटने की वजह हैरान करने वाली है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने जवान का कान महज इसलिए काट दिया, क्योंकि उसने युवक को बगैर मास्क पहने अंदर आने से मना किया था. इस बात से आक्रोशित युवक ने घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने पुलिस के साथ गाली गलौच भी की.

मध्य प्रदेश में अशोकनगर के बहादुरपुर थाने में घटना को अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस जवान द्वारा मना करने पर पहले तो युवक वापस चला गया, लेकिन कुछ देर बाद फिर थाने में लौटा. पुलिस के मुातबिक आरोपी युवक ने लौटने के बाद गालियां देनी शुरू कर दी. इस पर थाने में पदस्थ आरक्षक शाहिद खान ने उसे रोकने की कोशिश की. युवक मास्क नहीं लगाया था. इसपर शाहिद ने उसे दूर से ही बात करने कहा. बताया जा रहा है कि इस बात से आक्रोशित होकर आरोपी यवुक ने जेब से चाकू निकालकर पुलिस जवान का कान काट दिया.

न्यूज पोर्टल आज तक की एक खबर के मुताबिक आरक्षक शाहिद खान द्वारा अपना बचाव करने पर आरोपी युवक ने दूसरा वार कर दिया. इससे उनकी पेट में चोट आई. मौके पर मौजूद अन्य आरक्षक राजेश परिहार ने बीच बचाव की कोशिश की. आरोपी ने उनपर भी वार किया. इससे आरक्षक के हाथ की उंगली कट गई. वारदात के बाद आरोपी युवक थाने से फरार हो गया. हालांकि पुलिस ने कुछ देर बात उसे फिर से गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक एसडीओपी स्वाति गुप्ता ने मामले में मीडिया से चर्चा की. एसडीओपी गुप्ता ने बताया कि धीरा चक्र गांव का युवक हल्के आदिवासी जिसकी उम्र करीब 23 साल है. शुरुआती जांच में जानकारी जुटाई तो पता चला कि युवक स्वभाव से सनकी है और किसी चीज की मनाही करने पर आक्रामक हो जाता है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Source : Agency