गांधीनगर
गुजरात के पालनपुर में क्वारंटीन में रखे गए एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि विनोदभाई पुरुषोत्तमभाई चौरसिया को 20 मार्च को क्वारंटाइन में रखा गया, उनकी क्वारंटीन की अवधि शुक्रवार को समाप्त हो गई थी। विनोद का कोरोना टेस्ट कराया गया था, लेकिन उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। गुजरात के अलावा अमृतसर में भी एक बुजुर्ग दंपती ने कोरोना के डर के कारण आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने बताया कि गुजरात के पालनपुर में रहने वाले विनोद ने अपने घर की सबसे ऊपरी मंजिल पर फांसी लगाकर खुदकुशी की। उनके परिवार में पत्नी मनीषा (40), बेटियां त्रिशला (10), निहारिका (5), और ढाई साल का बेटा आर्यन है।

मोरबी में ट्रांसपोर्ट के बिजनस से जुड़े थे विनोद
पुलिस ने कहा कि चौरसिया मोरबी जिले में एक परिवहन व्यवसाय से जुड़े थे। उनका परिवार पालनपुर में रहता है। राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के पहले ही विनोद 20 मार्च को अपने परिवार के पास पालनपुर लौटे थे। इसके बाद स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें क्वारंटाइन में रखा था।

अमृतसर में दंपती ने की खुदकुशी
गुजरात के अलावा पंजाब के अमृतसर में भी एक बुजुर्ग दंपती ने भी आत्महत्या कर ली। अमृतसर के सथियाला गांव में पुलिस ने इन दोनों लोगों को शव बरामद किया है। मौके से बरामद सूइसाइड नोट में दंपती ने लिखा है कि वह कोरोना वायरस के डर के कारण आत्महत्या कर रहे हैं।

Source : Agency