नई दिल्ली
कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में जारी 21 दिन के लॉकडाउन के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है। सोनिया ने इके साथ ही पीएम से डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ की सुरक्षा के लिए कदम उठाने का भी आग्रह किया है। सोनिया ने अपनी चिट्ठी में उद्योग के लिए राहत पैकेज और आम लोगों के लिए भी रिलीफ की मांग की है।

सोनिया ने पीएम को लिखी चिट्ठी में सप्लाई चेन को भी मजबूत करने की मांग की है। सोनिया ने पीएम को लिखी चिट्ठी में सलाह दी है कि केंद्र सरकार सभी EMI पर 6 महीने के लिए रोक लगाने की भी सलाह दी है। इस दौरान का ब्याज भी बैंकों द्वारा माफ करने की मांग की गई है।

कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का जज्बा देखिए
कोरोना मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों का जज्बा देखिएराजस्थान में कोरोना वायरस का केंद्र बने भीलवाड़ा जिले के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दिन रात काम में जुटे हुए हैं। उनके जज्बे का अंदाजा इस विडियो से लगाया जा सकता है जिसमें वे गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये विडियो काफी देखा जा रहा है।

सोनिया ने अपने खत में पीएम से मांग की है कि लॉकडाउन के दौरान सरकारी कर्मचारियों की सैलरी से कटने वाले लोन को भी 6 महीने के लिए रोका जाए। उन्होंने मांग की है कि केंद्र सेक्टर वाइज राहत पैकेज की घोषणा करे।

सोनिया ने पत्र में लिखा है कि कांग्रेस भारत के लोगों के साथ इस मुसीबत की घड़ी में साथ में खड़ी है। उन्होंने कहा कि हम सरकार का पूरा समर्थन करते हैं।

Source : Agency