मेष:

आज सितारों की स्थिति आपके पक्ष में है। राशि से दसवें भाव में संचार करते हुए चंद्रमा आपको कार्यक्षेत्र में प्रगति और सफलता का राह दिखा रहे हैं। मन की चंचलता को नियंत्रण में रख पाएंगे। अगर यात्रा पर जा रहे हैं तो, प्लान की हुई यात्रा सफल और मंगलमय रहेगी। सोचा हुआ काम आज पूरा होकर आनंदित करेगा। भाग्य चक्र में आपको 91 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
वृषभ:

आज का दिन बीते दिन की तरह ही आपके लिए सामान्य और अनुकूल रहेगा। मिजाज रोमांटिक रहेगा, पारिवारिक जीवन में आपसी सहयोग और प्रेम बना रहेगा। बच्चों की ओर से खुशी मिलेगी। धर्म-कर्म के काम आज करेंगे। कहीं से अचानक ऐसा लाभ मिल सकता है जिसे पाकर आप खुश हो जाएंगे। भाग्य चक्र में आपको 87 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
मिथुन:

आपकी राशि से आठवें चल रहे शनि और चंद्रमा ढैय्या के प्रभाव को तीव्र कर रहे हैं। विरोधियों से आपको सतर्क रहना चाहिए। महत्वपूर्ण निर्णय आज लेने से बचना चाहिए। कीमती वस्तुओं को संभालकर रखिएगा, चोरी या गुम होने की आशंका है। वाणी संयमित रखें। अधिकारियों से बातचीत में संभलकर बोलें। थकान और मानसिक परेशानी रहेगी। भाग्य चक्र में आपको 66 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।

कर्क:

आज का दिन आपके लिए उत्साहवर्धक है। जीवनसाथी की बातों को तरजीह देंगे, प्यार और तालमेल बढ़ेगा। मित्रों से सहयोग मिलेगा। दूर रहने वाले संबंधियों से संपर्क हो सकता है। सेहत के मामले में ध्यान देना होगा। शाम तक शरीर में थकान और सुस्ती हो सकती है। भाग्य चक्र में आपको 72 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
सिंह:

जिन लोगों की ग्रह दशा ठीक चल रही है उनके लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कारोबार और नौकरी में प्रगति होगी। कहीं से कोई उपहार भी मिल सकता है। जिनकी ग्रह दशा अभी ठीक नहीं है उनके लिए दिन उतार-चढाव भरा रहेगा। विरोधी षड्यंत्र कर सकते हैं। आर्थिक नुकसान भी उठाना पड़ सकता है। मन को संयमित रखना होगा। भाग्य चक्र में आपको 54 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।

कन्या:

आज पढ़ने-लिखने में आपकी रुचि रहेगी, विषयों को गहराई से जानना चाहेंगे। किसी प्रिय व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। प्रेम संबंध में आपसी ताल-मेल और सहयोग बना रहेगा। छोटी दूरी की यात्रा कर सकते हैं। बच्चों की सेहत और शिक्षा को लेकर चिंता हो सकती है, इस विषय में कुछ निर्णय भी ले सकते हैं। भाग्य चक्र में आपको 62 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
तुला:

बीते दिन की तरह आज का दिन भी कुल मिलाकर आपके पक्ष में रहेगा। पारिवारिक जीवन में प्रेम और सहयोग बना रहेगा। नौकरी व्यवसाय में स्थिति सामान्य रहेगी, लाभ भी मिलेगा। सलाह है कि अपने मन की बातों को किसी पर भी जाहिर ना करें, दोस्त के रूप में दुश्मन भी हो सकते हैं। तर्क-वितर्क से दूर रहें। भाग्य चक्र में आपको 82 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
वृश्चिक:

आज सितारों की स्थिति आपके पक्ष में हैं इसलिए अनुकूल स्थितियों का लाभ उठाना चाहिए। आप जितनी मेहनत करेंगे भाग्य भी उतना ही साथ देगा। भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में प्रभाव और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी से प्रेम और सहयोग मिलेगा। भाग्य चक्र में आपको 96 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
धनु:

आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है तो दिन को सामान्य रूप से बिताएं। जो लोग शेयर में निवेश करना चाहते हैं उनके लिए दिन अच्छा है, लागत से बढ़कर धन प्राप्त होगा। गैर जरूरी खर्च पर काबू रख पाएंगे। सगे-संबंधियों से बात-चीत होगी, सहयोग भी मिलेगा। प्रेम संबंध में बेहतरी आएगी और समझदारी बढ़ेगी। भाग्य चक्र में आपको 83 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
मकर:

कल की अपेक्षा आज का दिन अधिक अनुकूल रहेगा। बीते दिनों के रुके हुए कार्य भी आज पूर्ण होंगे। अगर कहीं साक्षात्कार के लिए जा रहे हैं तो माता और कुल देवी-देवता का ध्यान कर लें, कामयाबी मिलेगी। नया व्यापार आदि शुरू करने के लिए शुभ दिन है, लेकिन परिस्थितियों का ध्यान रखें। शास्त्रों में कहा गया है समय, काल और परिस्थिति को ध्यान में रखकर ही काम करना चाहिए। भाग्य चक्र में आपको 80 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
कुंभ:

आज अपना मनोबल ऊंचा रखिए और अपने फैसले खुद लीजिए। खर्च का योग है, बजट का ध्यान रखते हुए काम करें। आपसे ईर्ष्या करने वाले आज आपको प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे। मानसिक तनाव महसूस कर सकते हैं। कोशिश करें कि देर तक ना जगें। भाग्य चक्र में आपको 61 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।
मीन:

आज सितारे आप पर बहुत ही मेहरबान हो रहे हैं, ऐसा लगेगा कि सब कुछ आपके अनुकूल होता जा रहा है। परिवार में प्यार और सहयोग मिलेगा। करोबार में लाभ और नौकरी में प्रोत्साहन प्राप्त कर सकते हैं। आज आपकी कोई चाहत भी पूरी हो सकती है। भाग्य चक्र में आपको 97 प्रतिशत नंबर मिल रहा है।

 

Source : Agency