रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच, इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। सूत्रों पर विश्वास करें तो यह फिल्म रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी ऑफर की गई थी। जी हां, लेकिन किस रोल में यह बताएंगे तो आप और चौंक जाएंगे।

दरअसल, फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया था। न्यूज वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक फिल्म में उन्हें रणबीर कपूर के माता-पिता का रोल करना था।

इसलिए अयान ने की थी दोनों से बात
आप इसे पढ़कर ज्यादा अचंभित हों, उससे पहले हम आपको यह बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर काफी कम उम्र में अपने माता-पिता को खो देते हैं। ऐसे में अयान की कोशिश यह थी कि 30 वर्ष की उम्र के ऐसे माता-पिता को यह रोल दें, जो कि लोगों के बीच लोकप्रिय भी हैं। इसी कारण से उन्होंने इस रोल के लिए दीपिका और रणवीर से बात की थी।

रणवीर-दीपिका नहीं हुए तैयार
अगर ऐसा होता तो निश्चित रूप से इस फिल्म के लिए फैंस की दिलचस्पी शायद और बढ़ जाती। लेकिन बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका में कोई भी इस रोल के लिए तैयार नहीं था। इस रोल के लिए अयान की तलाश अभी भी जारी है।

पहले पार्ट की रिलीज डेट अब सामने
डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मोस्टअवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के पहले पार्ट की रिलीज डेट फाइनली सामने आ गई है। यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर को रिलीज होगी। आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के स्टारर इस फिल्म की रिलीज डेट आने के बाद फैंस में काफी उत्साह है।

Source : Agency