पिछले काफी समय से इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' चर्चा में है। पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसमें इरफान के साथ राधिका मदान उनके साथ दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 13 फरवरी 2020 को रिलीज होगा। 'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर के रिलीज होने से पहले इरफान खान ने एक बेहद इमोशनल पर्सनल मेसेज भी रिलीज किया है।

फिल्म के इस पोस्टर में इरफान खान इंग्लैंड की महारानी के गार्ड के रूप में दिख रहे हैं और उनके साथ राधिका भी दिख रही हैं। फिल्म में राधिका ने उनकी बेटी का किरदार निभाया है। इरफान के मेसेज वाले विडियो में फिल्म के स्टिल्स दिखाई दे रहे हैं जिनमें आपको करीना कपूर, रणवीर शौरी, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, डिंपल कपाड़िया, कीकू शारदा जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं। मेसेज में इरफान अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट देते भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि पिछले काफी समय से इरफान कैंसर से जुझ रहे हैं और अभी भी उनकी तबीयत ठीक नहीं है। फिल्म को दिनेश विजान ने प्रड्यूस किया है जबकि इसका डायरेक्श होमी अदजानिया ने किया है। यह सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज होगी।

Source : Agency