मेष:

आज आपके में मनोबल में वृद्धि होगी और साथ में पराक्रम भी बढ़ेगा। कारोबार में बेहतरी आएगी, नए संपर्क बनेंगे और लाभकारी रहेंगे। आज आपके लिए मुनाफे का दिन है। मेहनत करके काम करें और फल पाएं। नौकरीपेशा के काम को पहचान मिलेगी और अधिकारी प्रशंसा करेंगे। इसका फायदा आपको आने वाले समय में मिलेगा। रोमांस के मामले में दिन अनुकूल रहेगा। भाग्‍य आज 89 फीसदी साथ देगा।
वृषभ:

लेन-देन के कार्यों में सावधान रहें। धन निवेश करते समय विशेष सावधानी बरतें। आज किसी को उधार न दें, क्योंकि आज दिए हुए धन के वापस आने की संभावना कम है। वाहन चलाते समय भी सावधानी बरतें। दुर्घटना की आशंका है, संभलकर चलें। कहीं आपका पैसा भी फंस सकता है, निवेश से बचें। किसी सामान की खरीद में फालतू खर्च न करें। भाग्‍य आज 55 फीसदी साथ देगा।
मिथुन:

आज प्रयास अथवा स्वयं कोशिश करने से प्रत्येक कार्य में सफलता मिलेगी। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के अवसर दिखाई दे रहे हैं। आज आपको कहीं से उपहार या फिर सम्‍मान की भी प्राप्ति हो सकती है। दांपत्‍य जीवन में मधुरता का अहसास होगा। संतान के मामले में कोई अच्‍छी खबर आ सकती है। किसी पॉलिसी या फिर भविष्‍य को लेकर कहीं निवेश के बारे में सोच रहे हैं तो आज अच्‍छे संयोग हैं। शाम का माहौल गुलाबी हो सकता है। भाग्‍य आज 95 फीसदी साथ देगा।
कर्क
:

खर्च की अधिकता रहेगी। किसी न किसी कारण से अनावश्यक खर्च हो सकता है। व्यर्थ की भागदौड़ भी करनी पड़ सकती है। परिवार में किसी बात को लेकर आपका मन खट्टा हो सकता है। धैर्य बनाए रखें और वाणी पर संयम रखकर ही बोलें नहीं तो रिश्‍ते में हमेशा के लिए दरार पड़ सकती है। कार्यक्षेत्र में भी कठिन वक्‍त का सामना करना पड़ सकता है। भाग्‍य आज 55 फीसदी साथ देगा।
सिंह:

आज आपकी आमदनी में बढ़ोत्तरी होगी। व्‍यापारियों को धन लाभ होगा और नौकरीपेशा की सैलरी बढ़ाने की बात हो सकती है। जोखिमपूर्ण निवेश करें तो भी लाभ अवश्य मिलेगा। आज कुल मिलाकर आपका दिन आमोद-प्रमोद में बीतने वाला है। परिवार में भी हंसी और मस्‍ती के साथ समय कटेगा और अतिथि आगमन से मन को ताजगी महसूस हो सकती है। लव लाइफ में रोमांस बढ़ाने के लिए फूलों का गुलदस्ता देना अच्छा रहेगा। भाग्‍य आज 89 फीसदी साथ देगा।
कन्या:

आज आपका सितारा अनुकूल है। लगभग प्रत्‍येक कार्य में लाभ होगा और सफलता प्राप्त होगी। कामकाज में आ रही बाधाएं दूर होंगी। रुके हुए धन के भी आज वापस मिलने के आसार हैं। काफी समय ये जिस योजना पर काम करने के बारे में सोच रहे हैं आज उसकी शुरुआत होती दिख रही है। मन को नकारात्‍मक विचारों से दूर रखें तो सफलता आपसे दूर नहीं है। भाग्‍य आज 81 फीसदी साथ देगा।
तुला:

आज आपकी धार्मिक प्रवृत्ति बढ़ेगी। समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विरोधी परास्त होंगे, यात्रा लाभकारी रहेगी। अपनों का भरपूर साथ मिलेगी। कार्यक्षेत्र में भी सहयोगी मदद करेंगे। मनोरंजन के साधनों पर खर्च कर सकते हैं। मन को सुकून मिलेगा। परिवार के साथ वक्‍त निकालकर घूमने जा सकते हैं। भाग्‍य आज 75 फीसदी साथ देगा।
वृश्चिक:

आज परिश्रम अधिक और लाभ कम रहेगा। कार्यों में बाधाएं रहेंगी। यात्रा न करें, वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं। आज किसी के साथ बहस में मामला बढ़ सकता है। बेहतर होगा कि अपने काम से मतलब रखें और दूसरों के बीच में अधिक न पड़ें। वरना बेवजह रूप से मानसिक तनाव आपको ही होगा और आपके अन्‍य जरूरी काम इस वजह से प्रभावित हो सकते हैं। पहली ही मुलाकात में गुलाब देना जोखिन मत लीजिएगा। भाग्‍य आज 52 फीसदी साथ देगा।
धनु:

अगर कोई नया रोजगार शुरू करने की सोच रहे हैं, तो अवश्य करें। सफलता अवश्य मिलेगी, अविवाहितों के विवाह की बात आगे बढ़ेगी। प्रेम-प्रसंग के प्रयास में आज सफल होते दिख रहे हैं। नौकरी ढूंढ़ रहे लोगों के हाथ भी आज कुछ लग सकता है। फैसला सोचसमझकर और भविष्‍य को ध्‍यान में रखकर लें ताकि बाद में पछताना न पड़े। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों में भी काम बनेगा। भाग्‍य आज 95 फीसदी साथ देगा।
मकर:

आज संघर्ष के बाद सफलता अवश्य मिलेगी। कोई नया ऑर्डर अथवा कॉन्ट्रेक्ट मिलने की संभावना है। नए बिजनस में भाग्‍य आजमाना चाहते हैं तो आज से शुरुआज कर सकते हैं। शुभ योग हैं और सफलता मिलने की सम्भावना है। इस वक्‍त शत्रु भी कमजोर रहेंगे और आपके प्रभाव में भी वृद्धि होगी। दांपत्‍य जीवन में मधुरता आएगी और संतान भी साथ देगी। भाग्‍य आज 96 फीसदी साथ देगा।
कुंभ:

कारोबार सामान्य रहेगा। मनोरंजन कार्य पर खर्च करेंगे और आज आपको अपनी प्रतिभा का लाभ मिलेगा और आपकी पहचान बनेगी। नई योजनाएं लाभ देंगी। बॉस को आपका काम पसंद आ सकता है और हो सकता है कि इससे प्रभावित होकर वह आपको कुछ नए कार्यप्रभार सौंप दें। उन्‍नति का वक्‍त है और आगे बढ़ते रहें। भाग्‍य आज 90 फीसदी आपका साथ देगा।
मीन:

आज कोई नया कार्य न करें। जोखिमपूर्ण निवेश करने से बचें। पूरे दिन किसी से वाद-विवाद में न पड़ें, क्रोध पर नियंत्रण रखें। अन्‍यथा आपकी जुबान की वजह से बनी -बनाई बात बिगड़ सकती है। बेहतर होगा कि आप किसी के बीच में न बोलें और अपना काम करें तो आपको अच्‍छे फल की प्राप्ति होगी। भाग्‍य आज 79 फीसदी साथ देगा।

Source : Agency